विधायक कुलदीप जुनेजा ने काशीराम नगर को दी विकास कार्यों की सौगात

Spread the love

रायपुर उत्तर विधानसभा के विधायक और हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष कुलदीप सिंह जुनेजा ने आज काशीराम नगर में निवासरत लोगों को विकास कार्यों की सौगात दी।

विधायक जुनेजा ने क्षेत्रवासियों की आवश्यकताओं और जरूरतों को देखते हुए उनकी मांगों को पूरा करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं। क्षेत्रवासियों की सेवा के लिए निरंतर कार्यरत रहने वाले श्री जुनेजा ने काशीराम नगर में विभिन्न कार्यों का भूमिपूजन कर विकास कार्यों की सौगात दी।

इस अवसर पर विधायक कुलदीप जुनेजा ने काशीराम नगर क्षेत्र की माताओं और बहनों व सामाजिक कार्यक्रमों के आयोजन को देखते हुए 2 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले भवन एवं 5 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले मुस्लिम सामुदायिक भवन का क्षेत्रवासियों के साथ भूमिपूजन किया और उन्हें बधाई दी। इसके साथ ही काशीराम नगर में उत्कल समाज भवन एवं परिसर का निरीक्षण करते हुए विधायक कुलदीप जुनेजा ने बाउंड्रीवाल की ऊंचाई को बढ़ाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर क्षेत्र केई पार्षद शीतल कुलदीप बोगा,एल्डरमेन सुनील छतवानी,कुमार यादव,अनिल वाधवानी,अनिल बंजारा,कुंदन कानोजे , रानू कुर्रे , जाकिर, गफफर, अकबर,सज्जू,इकबाल, कादर, शाकिल नजमा,फरीदा सहित क्षेत्र  के नागरिक उपस्थित थे।

fieldreport