भिलाई में आयोजित नटवर गोपीकिशन नेशनल अवार्ड में बिलासपुर की आराध्या ने दिखाया हुनर

Spread the love

भिलाई में AIDA द्वारा आयोजित नटवर गोपीकिशन नेशनल अवार्ड में बिलासपुर की आराध्या शुक्ला ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

भिलाई/बिलासपुर।।। इस्पात नगरी भिलाई के सेक्टर 02 अयप्पा मंदिर प्रांगण में आयोजित ऑल इंडिया डांसर एसोसिएशन (AIDA) एवम नृद्याथी कलक्षेत्रम के द्वारा ऑल इंडिया कॉम्पिटिशन आफ डांस नटवर गोपीकिशन नेशनल अवार्ड कार्यकम 2022 में बिलासपुर की आराध्या शुक्ला ने भरत नाट्यम नृत्य में प्रथम स्थान प्राप्त किया है ।
आराध्या शुक्ला 3 वर्ष की आयु से अनेकों मंच में भरत नाट्यम के नृत्य कला का प्रदर्शन करते आ रही है,महज 8 वर्ष की उम्र में भरतनाट्यम नृत्य में पांच अंतर्राष्ट्रीय एवम आठ राष्ट्रीय अवार्ड प्राप्त करने पर भारत ओलंपियाड की ओर से भारतीय बाल संस्कृति सम्मान का गौरव प्राप्त कर चुकी है, टीवी शो इंडियन डांसिंग सुपर स्टार शो में देश में आराध्या ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है।
आराध्या शुक्ला बिलासपुर ब्रिलियंट पब्लिक स्कूल की कक्षा तृतीय की छात्रा है ,बिलासपुर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंद शुक्ला की सुपुत्री है, आराध्या की नृत्य शिक्षिका दिव्या चर्तुवेदी ने आराध्या को भरतनायम की शिक्षा देती आ रही है,आराध्या के इस प्रदर्शन से ब्रिलियंट पब्लिक स्कूल,दिव्या नृत्य अकादमी में एवम शुक्ला परिवार में हर्ष का माहौल है

Related posts

Leave a Comment