दुर्गा पूजा समिति की महाआरती व डांडिया कार्यक्रम में शामिल हुए विधायक पांडेय और योग आयोग के सदस्य रविंद्र

Spread the love

बिलासपुर। विद्या विनोवा क्रांति नगर दुर्गा पूजा समिति के महाआरती व डांडिया कार्यक्रम में नगर विधायक शैलेश पांडे व छत्तीसगढ़ योग आयोग के सदस्य रविंद्र सिंह जी शामिल हुए । दुर्गा पूजा का नगर में चारों तरफ घूम है। पूजा के साथ ही साथ जगराता व डांडिया के माध्यम से श्रद्धालु जन माता रानी को प्रसन्न कर रहे हैं ।

विधायक शैलेश पांडे व छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव व पार्षद रविंद्र सिंह पूजा अर्चना के बाद आज भंडारा का भी आनंद लिए । वहीं समिति के पदाधिकारियों को विधायक ने स्थाई पंडाल व उद्यान के जीर्णोद्धार के लिए विधायक निधि से राशि उपलब्ध कराया गया है । इसकी जानकारी देते हुए कहा की कार्य पुर्ण होने के साथ ही साथ किसी प्रकार की कोई कमी होने पर भविष्य में भी सहयोग करने की बात कही ।

वही श्रद्धालु जनों को दुर्गा पूजा के बधाई के साथ ही साथ आगामी दशहरा व दीपावली पर्व की भी शुभकामनाएं दिये । आज इस अवसर पर समिति के सुब्रत बनर्जी जीवन घोष अमित चक्रवर्ती बारिक विश्वास आशीष मजूमदार संगीत मोईत्रा राहुल दुबे रिंकू मित्रा प्रशांत पांडे सत्यजीत भौमिक दिलीप साहू कर्ण सिंह सुनील शुक्ला मुकेश दुबे रितिक सिंह सन्नी चौहान उदय गंगवानी आदि उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment