दुर्गा पंडाल के सामने मोहम्मद समीर ने मचाया उत्पात। कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Spread the love

भारतीय दंड संहिता की धारा 327,294,506, 323 के तहत दर्ज किया गया मामला। आरोपी की हुई तत्काल गिरफ्तारी।

25 आर्म्स एक्ट।

बिलासपुर। थाना सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा चाकू से मारपीट करने वाले आरोपी युवक मोह शमीर ऊर्फ शम्मी रजा को तत्काल मौके से किया गया गिरफ्तार

विवरण प्रार्थी ओम कश्यप निवासी आर. के. बूट हाउस गली थाना सिटी कोतवाली ने थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि आज दिनांक 26/09/2022 को रात्रि 10:00 बजे तेलीपारा में दुर्गा मंदिर के पास दुर्गा माता पंडाल में दुर्गा माता मूर्ति स्थापित करने लेकर आ रहे थे कि वहां पर समिति के लोगो व दर्शनार्थी का काफी भीड भाड था वहां पर नशे में कहीं से मोह, शमीर ऊर्फ शम्मी रजा पिता मोह इसलाम उम्र 24 साल निवासी मसानगंज बिलासपुर का आया और शराब पीने के लिये ओम कश्यप से रुपये मांगा देने से इकार किया तब इसे व इसके साथियों को जान से खतम कर देने की धमकी देते हुये मां बहन की बुरी बुरी गाली गलौच कर हाथ मुक्का से और इसके साथी जीतु कश्यप और अनिकेत कश्यप को अपने पास रखे चाकू जैसे औज़ार से मारपीट किया जिससे मौके पर कोतवाली पुलिस तत्काल युवक मोह शमीर ऊर्फ शम्मी रजा को अपने गिरफ्त में लिया गया हैं युवक से पूछताछ करने पर बताया कि वह सरकंडा क्षेत्र में चिकन सेंटर में काम करता हैं।

चिकन काटने के लिये चाकू को अपने साथ रखा था जिससे मारपीट किया, घटना में आये लोगों का सिम्स अस्पताल से उपचार कराया गया हैं बाद उपचार के घर चले गये। मामले में आरोपी से चाकू जप्त किया गया है कोतवाली थाने में युवक के विरुद् धारा धारा 327,294, 506,323 भादवि 25 आर्म्स एक्ट अपराध पंजीबद कर विवेचना की जा रही हैं।

Related posts