सोने के जेवर की चोरी कर फरार आरोपी, शराब दुकान में पैसे उड़ाते पकड़ाया

फील्ड रिपोर्ट बिलासपुर। तखतपुर से लाखों की चोरी कर फरार आरोपी को सरकंडा थाना प्रभारी और उनकी टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सोने चांदी की रकम को ठिकाने लगाने ग्राहक तलाश रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर जेवर समेत नगद को बरामद किया है। पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर लगातार चोरी की शिकायत के बाद एक टीम का गठन की गई।

टीम में शामिल नगर पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया और सरकंडा थाना प्रभारी जेपी को जानकारी मिली कि एक व्यक्ति चिंगराजपारा शराब दुकान से शराब खरीदकर मुफ्त में पिला रहा है। जमकर पैसा खर्च कर रहा है। मुखबिर की सूचना पर टीम ने मौके पर स्टाफ के साथ धावा बोला। संदेही आरोपी जुगल सूर्यवंशी पिता लक्ष्मण सूर्यवंशी निवासी आजाद नगर तखतपुर से थाना लाकर पूछताछ की।

आरोपी ने पूछताछ के दौरान तखतपुर में दो जगह चोरी करना कबूल किया। मामले की जानकारी तखतपुर थाना को दी गयी। तखतपुर स्टाफ ने सरकन्डा थाना पहुंचकर बताया कि दो चोरी की शिकायत दर्ज है। एक रिपोर्ट तखतपुर के लक्ष्मीप्रसाद की शिकायत पर दर्ज है। जबकि दूसरी शिकायत तखतपुर थाना क्षेत्र के आजाद नगर निवासी ताराचन्द संतनानी की रिपोर्ट के बाद दर्ज किया गया है। दोनों चोरी के मामले में आरोपी की पुलिस तलाश कर रही थी।

Related posts