9 माह में अपनी दशा दिशा तय नही कर पा रही प्रदेश सरकार: पूर्व मंत्री अमर

फील्ड रिपोर्ट बिलासपुर । भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने अपने फेसबुक लाईव अपनों से अपनी बात पर सोशल मीडिया मित्रों से रूबरू होकर अनेक बाते साझा की। इस कार्यक्रम के दौरान मंत्री ने प्रदेश सरकार के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि 9 माह के कार्यकाल में अपनी दशा दिशा तय नही कर पा रही है।

इस पर भी अनेक खामिया प्रदेश की जनता सरकार के अनेक निर्णयों से मायूस है तथा प्रदेश में विकास कार्य पूर्ण रूप से ठप्प है। कहा कि देश दुनिया जिस तेजी से आगे बढ़ रही है तथा आधुनिक टेक्नोलॉजी के उपयोग से हम सब भी आगे बढ़ रहे है। ऐसे में नगरीय निकाय चुनाव बैलेट पेपर से कराना हास्यास्पद है।

पूर्व मंत्री अग्रवाल ने राज्य सरकार के मुखिया भूपेश बघेल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लगता है। राज्य सरकार को अभी से अपनी हार का डर सताने लगा है। इसलिए निकाय चुनाव बैलेट से कराकर गड़बड़ी फैलाकर चुनाव जीतने का षड़यंत्र रच सकती है। अगर ईव्हीएम मशीन से कुछ समस्या गड़बड़ी दिखती तो दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव कांग्रेस नही जीतती इसलिए कांग्रेस को भरोसा एवं विश्वास के दम पर ईव्हीएम से चुनाव कराना चाहिए।

साथ ही बिलासपुर नगर निगम के नए परिसीमन में अनेक खामियां है उसे शीघ्र दूर करना चाहिए नही तो संविधान से भाजपा को न्याय के लिए न्यायालय का भी सहारा लेना पड़ सकता है। इस दौरान प्रदेशवासियों की सुख शांति समृद्धि एवं खुशहाली की कामना करते हुए बिलासपुर अंचल के सभी दुर्गा पंडाल पूजा समिति के सदस्यों एवं पदाधिकारियों को भी बधाई दी। साथ ही बिलासपुर की शैली राय जो देश के मिस ट्रांस जेंडर क्वीन प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करने पर बधाई दी। उन्होंने कहा अमेरिका के हुस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस आयोजन के माध्यम से विश्व पटल पर भारत की एक अलग पहचान बनाने में सफल रहे तथा संयुक्त राष्ट्र संघ की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने भारत का मानसम्मान अपने उद्बोधन के माध्यम से बढ़ाते हुए स्पष्ट संदेश देने में सफल रहे की भगवान बुद्ध जी दुनिया में प्रेम एवं शांति अमन चैन रहे इस पर भारत आज भी इस दिशा में काम करते हुए आगे बढ़ रहा है। दुनिया में आतंकवाद एक जहर है जिससे दुनिया को खतरा दिखता है भारत आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है दुनिया के देश भी अब आतंकवाद के खिलाफ तेजी से आगे आ रहा है हम उनके साथ खड़े है तथा आतंक का दुनिया से खात्मा भी होना आवश्यक है। मोदी जी के उद्बोधन से भारत का नाम विश्व गुरू के साथ विश्व अलग पहचान बनाने में सफल हुए है यह भारत की 125 एक सौ पच्चीस करोड़ जनता का सर आज फक्र से ऊंचा उठा है। श्री अग्रवाल ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा की एकतरफा जीत होगी। पार्टी संगठन के पदाधिकारियों के साथ मिल बैठकर सबकी सहमति से प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा तथा जो कार्यकर्ता आमजन एवं अपने-अपने क्षेत्र के नागरिकों को सेवा तथा वार्ड नगर पंचायत क्षेत्र आदि की सेवा करेगा उसी का चयन कर पार्टी प्रत्याशी बनाएगी।

Related posts