सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी.. धार्मिक उन्माद फैलाने वाले पर कड़ी कार्रवाई करने की नगरवासियों ने की अपील..

फील्ड रिपोर्ट बिलासपुर। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट आम बात हो गयी है। लोगों ने इस बोलने की आजादी को सामाजिक और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का अधिकार बना रखा है। इसका कारण सोशल मीडिया पर अनर्गल टिप्पणी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई नहीं होना माना जा सकता है। इस बार मामला जिला मुख्यालय के आदिवासी क्षेत्र पेंड्रारोड में उजागर हुआ है। यहां कुछ लोगों ने एक व्यक्ति पर अनर्गल टिप्पणी की पुलिस में शिकायत की है।

लोगों का कहना है एक व्हाट्सएप ग्रुप मैं हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया गया और आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। गौरेला के नगरवासियों ने पुलिस से शिकायत में बताया है कि सर्व आदिवासी समाज बिलासपुर नाम के व्हाट्सएप ग्रुप में मूरित राम ध्रुव नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया है

की तथाकथित व्यक्ति ने हिन्दू समाज के देवी-देवताओं पर अनर्गल टिप्पणी की है। इस तरह के कार्यों से साम्प्रदायिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है। और आपसी सौहार्द के अशांति का माहौल बन सकता है। शिकायत करने में जेठू समानानी, अनुपम गुप्ता, अशोक यादव, अजय तिवारी, तापस शर्मा, पुष्पेंद्र त्रिपाठी, बंटी साहू, मनोज यादव, नीरज जायसवाल, यश शर्मा, सुयेश साहू, अनुज ताम्रकार, सौरभ तिवारी, अनमोल अग्रवाल, सुभम, रजनीश तिवारी सहित अन्य नगरवासी मौजूद रहे।

Related posts