नवोदय आवासीय विद्यालय में भारी अव्यवस्था बच्चे हो रहे परेशान, परिजन पर बना रहे दवाब, निरीक्षण करने आए अधिकारी से प्रबंधन ने मीडिया को रखा दूर

फील्ड रिपोर्ट- नवोदय विद्यालय में अव्यवस्था पहुंची टीम

बिलासपुर/मस्तूरी। जिले के मस्तूरी ब्लॉक के जवाहर नवोदय विद्यालय मल्हार में अव्यवस्था को लेकर केंद्रीय टीम पहुंची। भोपाल संभाग के असिस्टेंट कमिश्नर पटेल जांच करने पहुंचे। नवोदय आवासीय विद्यालय में फैली अव्यवस्था पर नाराजगी जताई। लेकिन इस मामले में प्राचार्य सुरेश चंद्र ने टीम को मीडिया से दूर रखा।

बता दें कि नवोदय विद्यालय अव्यवस्था और बच्चों को से प्रचार की दुर्व्यवहार की शिकायत की गई थी। जोकि काफी समय तक सुर्खियों में रही। बिलासपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अरुण साहू ने इस मामले को लोकसभा में उठाया। जिसके बाद हरकत में आई केंद्रीय नवोदय विद्यालय की टीम ने निरीक्षण किया। इस दौरान टीम के प्रतिनिधि ने जानकारी लेकर रवाना हो गए। दरअसल मल्हार के नवोदय विद्यालय में अव्यवस्था हमेशा से ही सुर्खियों में रही है। बच्चों को खाने से लेकर खेलकूद सामग्रियों में अनियमितताओं की शिकायत निकल कर आती रही है। 14 जुलाई को कुछ बच्चों की तबीयत खराब हुई इस मामले को लेकर जब प्राचार्य से पूछा गया तो उन्होंने मीडियाकर्मी हरिओम श्रीवास से दुर्व्यवहार किया था।

Related posts