हमर प्रदेश (छत्तीसगढ़) व्यापम ने बढ़ाई PET PPHT प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की तारीख। 16 मई को दो पालियों में होगी परीक्षा।  

Spread the love

रायपुर. छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल द्वारा 16 मई को दो पाली में पीईटी एवं पीपीएचटी प्रवेश परीक्षाओं का आयोजन किया जा रहा है। इस परीक्षा के लिए विद्यार्थियों के प्रवेश पत्र 6 मई से 12 मई तक व्यापम वेबसाइट पर उपलब्ध थे । छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल इस विषय को गंभीरता से लिया है लिहाजा लगातार इस विषय को लेकर सो रात में कार्रवाई की जा रही है बच्चों को कोई तकलीफ ना हो इसके लिए समय पर वेब साइड में जरूरी जानकारियां और परीक्षा संबंधी दूसरे जरूरी चीजें जैसे कि सिलेबस एडमिट कार्ड आदि को भी अपलोड कर दिया जाएगा।

लेकिन विद्यार्थियों द्वारा लगातार यह जानकारी सामने आ रही थी कि उनहोनें संशोधित प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं किया है जिसके बाद विद्यार्थियों के हित को ध्यान में रखते हुए संशोधित प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की सुविधा व्यापम ने 15 मई तक बढा दी है। अब परीक्षार्थी 15 मई को सुबह 9:00 बजे व्यापम की अधिकृत वेबसाइट cgvyapam.choice.gov.in पर संशोधित प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते है।

Related posts