अपने पुराने स्कूल पहुंच खुश हुए मुख्य सचिव बच्चों के साथ खिचवाली फोटो, ढेर सारी की बात

राज्य के मुख्य सचिव श्री अजय सिंह ने मिशन स्कूल पहुंचकर की बचपन की यादें ताजा
बच्चों के आग्रह पर क्लास रूम में उनके बीच बैंच में बैठकर खिंचवायी फोटो
मतदान केन्द्र का निरीक्षण करने पहुंचे थे मुख्य सचिव 
बिलासपुर। छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्य सचिव अपने पुराने स्कूल पहुंचकर इतने खुश हुए कि उन्होंने स्कूल के टेबल पर बैठ कर फोटो खिंचवा ली।  दरअसल मुख्य सचिव को अपने बचपन की याद आ गई क्योंकि उन्होंने भी अपनी पढ़ाई इसी स्कूल से की थी। 
राज्य के मुख्य सचिव  अजय सिंह आज बृहस्पति बाजार स्थित मिशन स्कूल में बने मतदान केन्द्र का निरीक्षण करने पहुंचें।  मुख्य सचिव अजय सिंह ने सन् 1970 से 1976 तक मिशन स्कूल में पढ़ाई की है। अपने बचपन के स्कूल पहुंचकर उन्होंने पुरानी यादें ताजा की। इस दौरान वे क्लास में पढ़ रहे बच्चों के बीच भी पहुंचे और उनसे बातचीत भी की। बिलासपुर कलेक्टर  दयानंद ने बच्चों को बताया कि हमारे राज्य के मुख्य सचिव आपके ही स्कूल में पढ़े हैं और आज वे आप सभी से मिलने आये हैं। हमारे मुख्य सचिव श्री अजय सिंह मध्यप्रदेश में स्टेट टाॅपर रहे हैं। आज वे यहां बने मतदान केन्द्र का निरीक्षण करने आए हैं और आप सभी से बातें भी करेंगे। श्री अजय सिंह ने बच्चों से उनके कैरियर से संबंधित बात की और पूछा कि भविष्य में वे क्या बनना चाहते हैं, इसके जवाब में छात्र-छात्राओं ने कहा कि वे पुलिस सेवा, इंजीनियर और डाॅक्टर के पेशे में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं। श्री सिंह ने बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभ कामनाएं दी। बच्चों के आग्रह पर उन्होंने उनके बीच बैंच पर बैठकर फोटो भी खिंचवायी। स्कूल के स्टाॅफ द्वारा मुख्य सचिव एवं उनके पुरातन छात्र  अजय सिंह को स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया।  अजय सिंह द्वारा मिशन स्कूल परिसर में वृक्षारोपण भी किया गया।
इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव  आर.पी. मण्डल, सचिव नगरीय प्रशासन  निरंजनदास, संभागायुक्त टी.सी. महावर, एसपी आरिफ शेख मौजूद रहे

Related posts