शाह के मार्गदर्शन की ऊर्जा से हम अपना लक्ष्य साधेंगे-भाजपा

Spread the love
रायपुर। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कल से हो रहे दो दिनी प्रवास से कार्यकर्ताओं में और अधिक ऊर्जा का संचार होगा। विदित रहे, शाह कल 12 अक्टूबर को बिलासपुर व अंबिकापुर में और परसों 13 अक्टूबर को जगदलपुर व रायपुर में बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उन्हें जीत के मंत्र से लैस करेंगे।
कौशिक ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह का मार्गदर्शन प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं को ऐसी ऊर्जा प्रदान करेगा कि भाजपा छत्तीसगढ़ में अपने मिशन-65 प्लस के लक्ष्य को सहजतापूर्वक प्राप्त कर लेगी। कौशिक ने कहा कि शाह के प्रवास के मद्देनजर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जनसंपर्क यात्रा के बाद सरकार की विकास यात्रा को मिले अच्छे प्रतिसाद ने विपक्षी दलों में हलचल मचा दी है।  शाह विकास यात्रा में अंबिकापुर व डोंगरगढ़ में शामिल हुए और उनकी उपस्थिति ने हमसब को नई दिशा दिखाई। उनके पास लगातार कई राज्यों में भाजपा की सरकार बनाने का गौरव है और यदि उनका प्रवास छत्तीसगढ़ में हो  रहा है तो निश्चित तौर पर हम 65 प्लस के लक्ष्य को हासिल करने के लिए योजनाबध्द तरीके से कार्य कर पाएंगे और चौथी बार पुनः सरकार बना छत्तीसगढ़ को विकसित प्रदेश की श्रेणी में अव्वल लाकर खड़ा करेंगे।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि शाह का छत्तीसगढ़ दौरा बूथ कार्यकर्ताओं के लिए मील का पत्थर साबित होगा, जिससे हमारे सभी कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार होगा और हम सत्ता को साधन बनाकर जनहित के कार्य करने के लिए पुनः सफल होंगें।

Related posts