सीडी कांड का सच, भारतीय जनता पार्टी ने किया पलटवार मंत्री के खिलाफ हो रहे दुष्प्रचार का खुलकर किया विरोध

अश्लील सीडी निर्माताओं ने जारी की फूहड़ कॉमेडी वाली सीडी : शिवरतन शर्मा 
रायपुर। भारतीय जनता पार्टी विधायक एवं प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कांग्रेस द्वारा बहु प्रचारित सीडी जिसे उनके प्रवक्ता शैलेश नितिन त्रिवेदी ने एक पत्रकार वार्ता के माध्यम से जारी किया पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इसे जारी करने के पूर्व बड़े जोर शोर से यह प्रचारित किया गया था कि यह सीडी धमाकेदार होगी, परंतु वही खोदा पहाड़ और निकली चुहिया वाली बात साबित हुई। छत्तीसगढ़ की सुसंस्कृत जनता पुन: आशंकित थी कि कांग्रेस के स्थापित रिकार्ड जो अश्लील सीडी बनाने और बांटने का हो चला है, पुन: कुछ ऐसा ही गंदा खेल होगा और राज्य के वातावरण को दूषित किया जाएगा। कांग्रेस द्वारा पूर्व में किये गये ऐसे घृणित कार्यों को जनता द्वारा कोई प्रोत्साहन न मिलने एवं इसको नकार दिये जाने के कारण इस बार कांग्रेस रमन सरकार द्वारा किये गये विकास के कार्यो को नकारने का कुत्सित प्रयास इस सीडी के माध्यम से कर रही है।  रमन सरकार द्वारा किये गये जन विकास के कार्यों जिस पर जनता अपने जनादेश की मुहर लगा चुकी है उसे नकारने का भौंडा और नौटंकी नुमा प्रयास किया गया है। शिवरतन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अगर सोच रही है कि इस तरह की सीडी बनाकर वह जनता के लिए भाजपा सरकार द्वारा धरातल पर किये गये विकास कार्यों को नकार सकती है तो यह तो वही मिसाल हुई कि कोई व्यक्ति आंखें बंद रखकर यह कहता रहे कि सूरज नहीं निकला है।
यही नहीं हमारे द्वारा लगभग चार माह पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल द्वारा भाजपा सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों को नकारे जाने पर कटाक्ष करते हुए एक पोस्टर जिसका शीर्षक भूपेश का उल्टा चश्मा जारी किया था आज कांग्रेस ने बिना अक्ल का प्रयोग किये केवल भौंडी नकल करते हुए, रमन का उल्टा चश्मा शीर्षक का इस्तेमाल किया है जो कांग्रेस के दिमागी दिवालियापन को दर्शाता है।
श्री शर्मा ने कहा कि दरअसल कांग्रेस को यह अच्छी तरह मालूम है कि जब वे छत्तीसगढ़ की जनता द्वारा सत्ता से बेदखल कर दिये गये थे तब  बीमारू राज्य की श्रेणी में शामिल छत्तीसगढ़ आज विकसित राज्यों की दौड़ में पूरी शिद्दत के साथ शामिल है। हम डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में किये गये कार्यों से आश्वस्त हैं कि जनता हमें चौथी बार भी सेवा का अवसर प्रदान करेगी छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की राजनीति को लेकर लगातार आलोचना करने वाली बीजेपी सरकार ने इस बार का आलोचना करने की नई रणनीति तैयार की है लगातार बयान जारी करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के कथनी और करनी के फर्क हो जाकर करने का प्रयास किया है वहीं मंत्री के खिलाफ लगातार हो रहे दुष्प्रचार का भी उन्होंने अपने ही ढंग से जवाब दिया है ऐसे में देखना यह होगा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के दुष्प्रचार या भारतीय जनता पार्टी के पलटवार दोनों में से किस पर ज्यादा भरोसा करती है इतना ही नहीं चुनावी समर में जब राजनीतिक दल अपने अपने पितरों को आजमाने में लगे हुए हैं वहीं प्रदेश की जनता भी इनके प्रयास और लोगों को लुभाने वाले हद खंडों से भी वाकिफ हो रही है।

Related posts